सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा खुद को मानते है ये…

AAP सांसद ने कहा कि ऐसी हास्यास्पद और मजाकिया बात करके मोदी जी न केवल खुद को अगंभीर बनाते हैं, बल्कि भारत की छवि को भी दुनिया के स्तर पर खराब करते हैं.

इसके अलावा संजय सिंह ने यूपी में जिला पंचायत चुनाव को लेकर कहा कि पार्टी लगभग सभी जिला पंचायत सीटों पर चुनाव लड़ेगी. जिला पंचायत की सफलता आगामी विधानसभा चुनाव की नींव रखेगी. जिला पंचायत चुनाव जीते प्रत्याशियों का परफॉर्मेंस देखने के लिए 6 महीने का वक्त मिलेगा तो उनको विधानसभा चुनाव लड़ाने पर भी आम आदमी पार्टी विचार कर सकती है.

उन्होंने बताया कि पंचायत चुनाव में दिल्ली मॉडल की चर्चा के साथ ही यूपी की बदहाली की भी चर्चा होगी. उन्होंने आरोप लगाया कि यूपी में शिक्षा की हालत ये है कि बकरी और भैंस स्कूलों के अंदर बांधी जाती है. मिड डे मिल में बच्चों को नमक रोटी खाने को दी जाती है. अपराध का आलम यह है कि नाबालिग बच्चियों के साथ रेप हो रहे हैं.

दरअसल, AAP सांसद संजय सिंह पंचायत चुनाव की तैयारियों का जायजा लेने यूपी के वाराणसी पहुंचे थे. यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर तंज कसा. बांग्लादेश में दिए उनके बयान पर AAP सांसद ने कहा कि मोदी जी महान है, वह कुछ भी कह सकते हैं. वह हर जगह व्याप्त रहते हैं. वह ईश्वर हैं.

सांसद संजय सिंह ने आगे कहा कि बांग्लादेश की आजादी के लिए पाकिस्तान से भारत की सरकार लड़ रही थी, तो अगर बांग्लादेश की आजादी के लिए युद्ध पाकिस्तान से हो रहा था और भारत की सरकार समर्थन में थी तो फिर उन्हें गिरफ्तार किसने किया? पाकिस्तान ने किया या भारत ने किया?

पीएम नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश की आजादी में खुद की गिरफ्तारी और आंदोलन के बयान पर आप (AAP) सांसद संजय सिंह ने कहा कि पीएम भारत की छवि दुनिया में खराब कर रहें है. उन्होंने कहा कि ऐसी हास्यास्पद और मजाकिया बात करके पीएम मोदी खुद को अगंभीर बनाते हैं.