50 हजार से भी कम कीमत में मिल रही ये मोटरसाइकिले, जाए पूरा ऑफर

हीरो मोटोकॉर्प में HF Deluxe सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों में से एक है. यह कई वेरिएंट्स में आती है. स्पोक व्हील्स के साथ किक स्टार्ट मॉडल और अलॉय व्हील्स वर्जन आता है.

इसे i3S वेरिएंट के साथ सेल्फ स्टार्ट मॉडल में भी पेश किया गया है. यह 97.2 सीसी सिंगल-पॉट मोटर से पावर्ड है और चार-स्पीड गियरबॉक्स हैं. इसकी कीमत 50,200 रुपये से लेकर 61, 225 रुपये तक है.

Bajaj Platina 100 भी इस लिस्ट मे शामिल है. यह CT 100 का अपग्रेड और थोड़ा स्टाइलिश वर्जन है. यह तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है. किक स्टार्ट, इलेक्ट्रिक स्टार्ट और इलेक्ट्रिक स्टार्ट फ्रंट डिस्क वेरिएंट. इंजन 102cc सिंगल-सिलेंडर यूनिट है और चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. फिलहाल इसकी कीमत 52,166 रुपये से 63, 578 रुपये है.

बजाज ऑटो हमेशा से ही अपने स्पोर्टी डिमॉनॉर और कॉम्पेटेटिव प्राइस के लिए जाना जाता है. बजाज सीटी 100 इस लिस्ट में सबसे ऊपर है और दो वेरिएंट में आती है.

यह 102cc के सिंगल सिलेंडर इंजन से पावर्ड है, जिसे चार-स्पीड गियरबॉक्स के साथ रखा गया है. यह 7.9 PS पीएस की पीक पावर और 8.34 8.34 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करती है. किक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 47,654 रुपये और इलेक्ट्रिक स्टार्ट वेरिएंट की कीमत 51,802 रुपये है.

मोटरसाइकिल भारत में ट्रांसपोर्टेशन का सबसे अफोर्डेबल साधन है. हालांकि हाल के दिनों में देश में ऑटोमोबाइल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं. बढ़ती लागत सहित कई फैक्टर से कीमत बढ़ी हैं.

इसलिए, यदि आप एक ऐसी मोटरसाइकिल की तलाश कर रहे हैं जो सेफ और ज्यादा महंगी नहीं तो इसके लिए अभी भी कुछ विकल्प उपलब्ध हैं. आइये आपको यहां हम देश की उन पांच सबसे सस्ती बाइक्स के बारे में बताते हैं जिन्हें कोई भी खरीद सकता है.