पश्चिम बंगाल की जनसभाओं को संबोधित कर रहे सीएम योगी, बोले- दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का निर्माण हो रहा है लेकिन ममता दीदी को कष्ट बंगाल में हो रहा है। दीदी को बुरा लग रहा है..दीदी को इसलिए बुरा लग रहा क्योंकि वो मंदिर को अच्छा नहीं मानती।

उन्होंने कहा कि ममता दीदी की रुचि विकास में नहीं है और न ही उनकी सहानुभूति यहां के किसानों, युवाओं, महिलाओं के साथ है। उनकी सहानुभूति केवल गुंडागर्दी करने वालों के साथ है। ममता दीदी पहले BJP का विरोध करती थी और अब वो राम के विरोध में भी हो गई हैं।

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को इन दिनों पश्चिम बंगाल में विभानसभा चुनाव के प्रचार का जिम्मा सौंपा हुआ है। सीएम योगी आज हुगली (Hooghly) में हैं।

बता दें कि कल भी सीएम पश्चिम बंगाल में ही थे। कल भी उन्होंने कई जनसभाओं को संबोधित किया था। आज भी योगी आदित्यनाथ जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं।

हुगली में अपने एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी (दीदी) पर निशाना साधते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरामबाग खेती क्षेत्र है, पिछले 10 वर्षों में यहां के किसानों ने आत्महत्या की है लेकिन दीदी यहां किसानों को प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि का लाभ नहीं देना चाहतीं। दीदी की सहानुभूति किसानों के साथ नहीं है,उनकी सहानुभूति TMC के गुंडों के साथ है।