मिथुन राशी वालो को मित्रो से धन लाभ होने की संभावना है व इन 5 राशियों के लिए आज का दिन होगा शुभ

मेष राशि

आज आपको आर्थिक मामलों और लेन-देन के मुद्दों में सचेत रहने की है। खाने-पीने में सावधानी रखें वरना आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है।

वृषभ राशि

आपका आज का दिन लाभ से भरा होगा।  पूरा वक्त ताजगी का अनुभव करेंगे। आप अपनी कलात्मकता और सृजनात्मकता का उपयोग कर पाएंगें।

मिथुन राशि

आपकी बातचीत से कोई गलतफहमी न हो, उसका ध्यान रखें।  विशेषकर आंखों में तकलीफ हो सकती है इसका पूरा ध्यान रखें। आज आपके खर्च का दिन है।

कर्क राशि

नौकरी और व्यवसाय में अनुकूल परिस्थितियाँ होगीं। मित्रो, विशेष कर स्त्री मित्रों से लाभ होगा। दोस्तों के साथ प्रवास तथा पर्यटन पर जा सकते हैं।

सिंह राशि

आप अपने दृढ़ आत्मविश्वास और मनोबल से सभी कार्य को सफलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। उच्च पदाधिकारियों को आप अपने काम से प्रभावित कर सकेंगे।

कन्या राशि

आपका आज का दिन आनंददायक बीतेगा। आर्थिक लाभ होगा तथा विदेश में रहनेवाले सगे- सम्बंधियों के समाचार मिलेगें जिससे आप काफी प्रसन्न रहेगें ।

तुला राशि

वर्तमान समय भाग्यवृद्धि का होने से साहस और कार्य हाथ में लेने के लिए आज शुभ दिन है।  परिवार में भाई- बंधुओं के साथ आत्मीयता और मेल- मिलाप रहेगा।

वृश्चिक राशि

आपको नकारात्मक मानसिक वृत्ति टालने की सलाह हैं। न बोलने में नौगुण की नीति अपनाकर चलेंगे तो पारिवारिक सदस्यों के साथ संघर्ष से बच सकेंगे। स्वास्थ्य सम्बंधी शिकायत रहेगी।

धनु राशि

आज आपके निर्धारित कार्य में सफलता और आर्थिक लाभ की संभावना देखते हैं। प्रवास की, विशेष रूप से किसी तीर्थयात्रा की संभावना है।

मकर राशि

आज आप धार्मिक और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में अत्यधिक व्यस्त रहेंगे।  सगे- सम्बंधियों तथा परिवारजनों के साथ संभलकर बोलें क्योंकि आपकी वाणी से किसी को चोट पहुँचने की संभावना है।

कुंभ राशि

नौकरी धंधे में लाभ के साथ अतिरिक्त आय खड़ी कर सकेंगे। मित्र वर्ग, विशेष रूप से स्त्री मित्रों से आपको लाभ होगा। सामाजिक मंडल में आप ख्याति और प्रतिष्ठा प्राप्त कर सकेंगे।

मीन राशि

आपके लिए आज का दिन शुभ फलदायक है। काम की सफलता और उच्च पदाधिकारियों का प्रोत्साहन आपके उत्साह को द्विगुणित करेंगे। व्यापारियों को भी व्यापार और आय में वृद्धि होगी।