मिशन यूपी 2022: बड़े नेताओं को विधानसभा चुनाव में उतारने का BJP ने बनाया प्लान, पढ़े बड़ी खबर

Share & Get Rs.

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं. पार्टी के नेता पदाधिकारियों के साथ ही नेताओं के साथ बैठकें करना शुरू कर दिए हैं.  उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से विधानसभा चुनाव जीता जा सके.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अभी विधान परिषद के सदस्य हैं. वहीं, प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, महेंद्र सिंह जैसे बड़े नेता भी चुनावी मैदान में उतरेंगे. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बीजेपी आलाकमान ने ये निर्देश दिए हैं.

2022 विधानसभा चुनाव में बीजेपी की योजना सभी दिग्गजों को चुनावी मैदान पर उतारने की है. माना जा रहा है इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ेगा. साथ ही उनके विधानसभा में चुनकर आने से एमएलसी की सीटें खाली होंगी, इसका फायदा उन कार्यकर्ताओं को होगा जिनका फायदा पार्टी संगठन के कामों में लेती है. उन कार्यकर्ताओं को एमएलसी बनाकर भेजा जा सकता है.

उत्तर प्रदेश में चुनाव जीतने को लेकर ही बीजेपी के सूत्रों से खबर है कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के छोटे नेताओं के साथ ही केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की कई रैलियां होगी.

Share & Get Rs.