MG ने भारत में लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक कार, जानिए दमदार फीचर

फीचर्स की बात करें तो इसमें एक पैनारोमिक सनरूफ, आठ इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले व एंड्रॉयड ऑटो की सपोर्ट, क्रुज कंट्रोल, तीन लेवल काइनेटिक एनर्जी रिकवरी सिस्टम और कुछ ड्राइव मोड्स मिलते हैं.

 

सुरक्षा के लिहाज से इसमें इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, छह एयरबैग्स, एचएसए, एचडीसी, रिवर्स पार्किंग कैमरा व सेंसर और पेडेस्ट्रियन वार्निंग सिस्टम दिया गया है. टॉप एंड ट्रिम में हीटेड विंग मिरर भी मिलते हैं. अब देखना यह होगा नए अवतार में लाए जाने के बाद इसे ग्राहकों से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है.

MG मोटर इंडिया ने आखिरकार अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी ZS EV के 2021 मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसे 20.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लाया गया है.

इसके पुराने मॉडल को जनवरी 2020 में भारतीय बाजार में उतारा गया था और अब एक साल बाद ही कंपनी ने इसके नए मॉडल को इंट्रोड्यूस करा दिया है.

नई एमजी जेडएस ईवी को दो वेरिएंट्स एक्साइट व एक्सक्लूसिव में लाया गया है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 24.18 लाख रुपये रखी गई है. इस एसयूवी को पहले की तरह तीन रंगों के विकल्प कोपेनहेगन ब्लू, करंट रेड व फेरिस वाइट में उपलब्ध कराया जाएगा.