सीएम योगी ने की ये बड़ी घोषणा, अप्रैल में चालू हो जाएगा ये…, पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण

सीएम योगी ने कहा कि सिक्सलेन एक्सप्रेस वे अप्रैल से आवागमन के लिये चालू कर दिया जाएगा।गाजीपुर और आजमगढ़ में एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी ने कहा कि सिक्सलेन निर्माण से रोजगार और उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।

एक्सप्रेस-वे के आसपास आद्यौगिक अवस्थापना का काम युद्धस्तर पर होगा। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के इर्द गिर्द उद्योग लगने से हजारों युवाओं को नौकरियां मिल सकेंगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्वांचल देश का विकास मॉडल बनेगा। और यह भी कहा कि पूर्वांचल में माफिया विकास में बाधा थे। उनके ऊपर चाबुक चलाकर पूर्वांचल के विकास को गति दिया गया है।

पूर्वांचल से माफिया संस्कृति को सरकार ने समाप्त किया। करीब एक घंटे तक सीएम योगी जनपद में रहे। इस दौरान उन्होंने में अधिकारियों से जल्द से जल्द काम पूरा करने का निर्देश दिया गया है।

खबर सुल्तानपुर से है जहाँ सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे सुल्तानपुर अखण्डनगर के कलवारी बांध के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के निर्माण कार्य का निरीक्षण करने,सीएम ने पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की कार्य प्रगति की समीक्षा की।

सीएम ने कहा पूर्वांचल को राजधानी लखनऊ से जोड़ने के लिए बन रहे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का काम 31 मार्च तक पूरा हो जाए। अप्रैल में पीएम मोदी इसका लोकार्पण करेंगे।सोमवार की सुबह एक्सप्रेस-वे का निरीक्षण करने के बाद यह बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कही।