#MeToo: विकी कौशल के पिता पर लगा आरोप

मीटू मूवमेंट के चलते बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरों पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और सेक्सुअल मिसकंडक्ट के आरोप लगे हैं. इसी क्रम में अब एक्टर विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल का नाम भी जुड़ गया है. नमिता प्रकाश नाम की महिला ने सोशल मीडिया के जरिए उन पर ये आरोप लगाए हैं.Image result for #MeToo: विकी कौशल के पिता पर लगा आरोप

नमिता ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हो सकता है मेरी कहानी उतनी घिनौनी नहीं है जितनी बाकियों की है. लेकिन ऐसे मामलों का सामने आना जरूरी है. नमिता ने साल 2006 की एक घटना का जिक्र करते हुए लिखा,” आउटडोर शूटिंग के दौरान श्याम कौशल जो कि एक अवॉर्ड विनर और बेहद मशहूर स्टंट डायरेक्टर हैं, ने मुझे से उनके रूम में आने को कहा. उन्होंने कहा कि मेरे रूम में वोडका के लिए तुम मुझे ज्वाइन करो. उनका इस तरह से मुझे बुलाना ही बेहद गलत सा लगा, जिसके कारण मैंने उन्हें मना कर दिया . मैंने झूठ बोला कि मैं तो ड्रिंक कभी नहीं करती. तभी कुछ देर बाद उन्होंने अपना फोन निकाला और उसमें एक पोर्न क्लिप दिखाने लगे. उन्होंने कहा कि वो ये खासतौरपर बैंकॉक से लेकर आए हैं.”

नमिता ने लिखा कि इस घटना के आधे घंटे बाद उन्होंने इसकी शिकायत की . हालांकि उनके खिलाफ कोई एक्शन तो नहीं  लिया गया लेकिन हां मेरी प्रोड्यूसर ने उसके बाद मुझे उनके साथ अकेले नहीं रहने दिया. नमिता ने कहा कि मीटू के तहत ऐसे लोगों के नाम बाहर आने चाहिए जो अपनी कुर्सी का फायदा उठाकर ऐसी हरकतें करते हैं. बता दें कि इस मामले को लेकर श्याम कौशल की ओर से अभी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है.