शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया बेटे का फोटो

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फिट और खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए बहुत मेहनत करती हैं. 44 वर्षीय अभिनेत्री आज भी उतनी ही फिट और तंदरुस्त हैं जितना वह अपने करियर के शुरुआती दिनों में हुआ करती थीं. शिल्पा ने योग और फिटनेस को लेकर काफी ख्याति हासिल की हुई है. उनके योग की वीडियो दुनियाभर में काफी लोकप्रिय है. शिल्पा ने 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी जिससे उन्हें एक बेटा विआन भी है.

Related image

विआन भी अपनी मां की तरह की फिटनेस को लेकर बहुत सजग हैं. 6 साल के विआन का इन दिनों एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह कुछ कठिन आसन को करते नजर आ रहे हैं. यह फोटो खुद उनकी मां शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किए हैं जिसमें वह काफी कूल अंदाज़ में यह आसन करते नजर आ रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘यह फोटो शेयर करते हुए मुझे अपने 6 साल के बेटे विआन पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है. टाइगर उन्हें हमेशा इंस्पायर करते रहना’. शिल्पा शेट्टी के पोस्ट किए इस फोटो पर 2 लाख 30 हज़ार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. विआन इन फ़ोटोज़ में काफी खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें कि शिल्पा के बेटे विआन एक्टर टाइगर श्रॉफ के बहुत बड़े फैन हैं. अक्सर शिल्पा भी यह कहती रहती हैं कि उनका बेटा टाइगर का बहुत बड़ा है और उनसे इंस्पायर रहता है. इससे पहले भी शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था. इसमें विआन ‘बागी 2’ के गाने ‘मुंडिया’ पर टाइगर के डांस स्टेप्स को कॉपी कर रहे हैं. शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘मेरा सुपर डांसर विआन राज कुंद्रा अपने हीरो टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्ज को कॉपी कर रहा है’.

शिल्पा इन दिनों सुपर डांसर में बतौर जज नजर आ रही हैं. हालांकि उन्हें काफी समय से फिल्मों में नहीं देखा जा रहा है, लेकिन फिर भी वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.