Breaking News

MeToo अभियान में घिरे मलिंगा

MeToo अभियान भारत में चिंगारी की तरह आग लगा चुका है । इस अभियान के तहत कई लोगों ने दिग्गज सेलिब्रिटियों पर यौन शौषण का आरोप लगाया है। यही नहीं तमाम क्षेत्र के साथ क्रिकेट में इस अभियान के तहत खुलासे हुए हैं।

पहले श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर और फिर श्रीलंका तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का नाम इस मामले में आया। बता दें की मलिंगा पर ये आरोप भारतीय गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लगाया है। बता दें की श्रीपदा ने आरोप लगाया है कि कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मुंबई के एक होटल में मलिंगा ने जबरदस्ती करने की कोशिश की थी।

loading...

बता दें की श्रीपदा ने ट्विटर पर लिखा है, मैं अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती। कुछ साल पहले आईपीएल के दौरान मे मुंबई के एक होटल में अपनी एक दोस्त को खोज रही थी।

अचानक वहां मुझे मलिंगा मिले और उन्होंने कहा मेरी फ्रेंड उनके कमरे में हैं।

मैं वहीं पहुंची तो वहां कोई नहीं था। मलिंगा ने मुझे बिस्तर पर गिरा दिया और मेरे ऊपर लेट गए । मैंने यहां खुद को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन मुझे कामयाबी नहीं मिली। मैंने अपनी आंखें बंद कर लीं और मलिंगा मेरे चेहरे को इस्तेमाल करता रहा।

तभी डोरबेल बजी और होटल स्टाफ किसी काम से अंदर आया। मैंने इसका फायदा उठाया और सीधे वॉशरूम में चली गई जहां अपना चेहरा साफ करके उस कमरे से भाग निकली। मुझे पता है कि लोग कहेंगे कि वह मशहूर व्यक्ति है और मैं जानबूझकर उसके पास गई थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!