मायावती ने कमलनाथ पर साधा निशाना , कही ये बड़ी बात

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ डबरा विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस बीच, उन्होंने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की। कमलनाथ ने भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी को आइटम कहा। गौरतलब है कि इमरती देवी कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुई थीं।

उन्होंने आगे लिखा है कि दलित समुदाय के लोगों से भी अपील है, खासकर कांग्रेस पार्टी को इससे सबक लेने और आगे के अपमान को रोकने के लिए, कि वे सभी 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में एकतरफा वोट कर सकते हैं। मप्र में विधानसभा, केवल बसपा। बेहतर होगा कि आप इसे उम्मीदवारों को ही दें।

सोमवार को, मायावती ने ट्विटर के माध्यम से लिखा कि, मध्य प्रदेश के ग्वालियर की डबरा रिजर्व विधानसभा सीट पर उपचुनाव लड़ने वाली दलित महिला के बारे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं और पूर्व सीएम द्वारा की गई बेहद महिला विरोधी अश्लील टिप्पणी बेहद शर्मनाक और अति-शर्मनाक है निंदनीय है, इस पर संज्ञान लेते हुए, कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की टिप्पणी को भाजपा की महिला उम्मीदवार पर आपत्तिजनक बताते हुए कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि इस पर संज्ञान लेते हुए कांग्रेस आलाकमान को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।