बिहार चुनाव : चिराग पासवान को लेकर तेजस्वी का बयान, जनता हुई हैरान

चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री को अपने गठबंधन धर्म का पालन करना चाहिए और उनकी वजह से किसी धार्मिक मुसीबत में नहीं पड़ना चाहिए।

 

चिराग ने रविवार को ट्वीट किया, “आदरणीय नीतीश कुमार जी ने मेरे और प्रधानमंत्री के बीच दूरी दिखाने में सारा जोर लगा दिया है। मुख्यमंत्री, जो फूट डालो और राज करो की नीति में माहिर हैं, मेरे बीच दूरी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि राजद नेता ने रविवार को कहा कि वह (सीएम नीतीश) कहते हैं कि ‘लालटेन’ का समय चला गया है, तो शायद उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि अब तीर भी मिसाइल का समय नहीं है।

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि अब बिहार में लालटेन (राजद का चुनाव चिन्ह) का युग समाप्त हो गया है, लेकिन शायद उन्हें पता नहीं है कि तीर (जदयू चुनाव चिन्ह) का कोई समय नहीं है, अब मिसाइल का समय। उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी के अंधेरे को मिटाने के लिए लालटेन जरूरी है।

बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और विपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को फिर से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया।

उन्होंने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समर्थन में कहा कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ अन्याय किया। राजद नेता ने कहा कि “नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया वह सही नहीं है।

चिराग को अपने पिता की पहले से कहीं ज्यादा जरूरत है, लेकिन रामविलास पासवान जी हमारे साथ नहीं हैं और हम इससे दुखी हैं। नीतीश कुमार चिराग ने पासवान के साथ अन्याय किया।”