Maruti Alto K10 पर मिल रही ये बड़ी छूट , जानिए पूरा ऑफर

कार्स 24 से आप चाहे पुरानी कार खरीदें या फिर बाइक आपको 7 दिन की मनी बैक गारंटी मिलेगी। इसका मतलब यह है कि यदि आपको गाड़ी पसंद न आए तो आप इसे 7 दिनों के अंदर वापस कर सकते हैं।

 

बदले में आपको पूरा पैसा वापस किया जाएगा। दूसरी बात कि आप गाड़ी पर लोन भी ले सकते हैं। इस कार के लिए आपकी मासिक ईएमआई 3528 रु होगी।

मारुति ऑल्टो के10 का 2011 मॉडल बिक्री के लिए रखा गया है, जो 63 हजार से कुछ अधिक चला हुआ है। गाड़ी यूपी में रजिस्टर्ड है। फीचर्स पर नजर डालें तो इस कार में 998 सीसी का इंजन दिया गया है।

जो 67.05 बीएचपी की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में मैनुअल ट्रांसमिशन है। अन्य फीचर्स में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एबीएस (एंटी-ब्रेक सिस्टम), व्हील कवर के साथ ही ड्राइवर साइड एयरबैग और एयर कंडीशनर भी मिलेगा।

सेकंड हैंड गाड़ियों के लिए कार्स 24 एक बढ़िया प्लेटफॉर्म माना जाता है। इस प्लेटफॉर्म पर इस समय एक पुरानी मारुति ऑल्टो के10 बिक्री के लिए लिस्ट की गयी है।

वैसे तो आपको इस कार के लिए करीब 3 लाख रु चाहिए, मगर इसका सेकंड हैंड मॉडल सिर्फ 1.58 लाख रु में बेचा जा रहा है। बताते चलें कि ये कार पहले मालिक द्वारा बेची जा रही है।

हाल ही में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। इससे जो लोग मारुति की कोई कार खरीदने का प्लान बना रहे होंगे, उन्हें झटका लगा होगा। ऐसे में कुछ लोग अपने कार खरीदने के प्लान को आगे के लिए टाल सकते हैं।

अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो निराश न हों और न ही अपने प्लान को आगे के लिए टालें। क्योंकि एक और ऑप्शन है, जिसके जरिए आप अपनी कार का सपना कम पैसों में आज ही पूरा कर सकते हैं। ये है सेकंड हैंड कार का ऑप्शन। अगर आपकी सेकंड हैंड कार में दिलचस्पी है तो ये खबर आपके काफी काम आएगी।