24 मार्च को लांच होगा Redmi K20 Pro, देखने को मिलेंगे ये सभी फीचर्स

कोरोना वायरस के बीच मोबाइल बाजार भी मंदी के तरफ बढ़ रहा है. आपको बता दें कि ऐसे में Xiaomi 24 मार्च को चीन में Redmi K20 Pro लॉन्च करने की तैयारी में है. इस ये हाई एंड स्मार्टफोन होगा और इसमें Qualcomm Snapdragon 865 प्रोसेसर दिया जाएगा. लॉन्च से पहले इसके पोस्टर्स और टीजर्स सामने आ चुके हैं.

स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए जाएंगे और इसके लिए कंपनी ने सर्कुलर मॉड्यूल का इस्तेमाल किया है. बता दें कि इस स्मार्टफोन में कोई नॉच नहीं दिया जाएगा. इसके लिए इसमें पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Redmi K30 Pro में स्टैंडर्ड 60Hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जा सकती है. कंपनी शायद ही इसमें 120Hz या 90Hz की डिस्प्ले देगी. इसकी उम्मीद काफी कम है. गेमिंग के लिए ये स्मार्टफोन शानादार होने वाला है. कंपनी इसमें 3,435 स्क्वॉयर mm का वीसी लिक्विड कूल्ड हीट सिंक भी देगी. गेमिंग के दौरान इससे फोन गर्म नहीं होगा.

Redmi K30 Pro की डिस्प्ले फुल एचडी प्लस होगी और इसका साइज 6.67 इंच होगा. इस स्मार्टफोन में 4,700mAh की बैटरी दी जाएगी और इसके साथ 30W का फास्ट चार्ज सपोर्ट.

Redmi K30 Pro में UFS 3.1 स्टोरेज का यूज किया जाएगा और इस स्मार्टफोन का प्राइमरी रियर कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा. इसे कंपनी दो वेरिएंट्स में लॉन्च कर सकती है.