मनीष सिसोदिया का बड़ा ऐलान , कहा उत्तराखंड मे आप की सरकार बनते ही एक लाख युवाओं को मिलेगी…

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड में आप की सरकार बनने के चार सप्ताह बाद एक लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

कई विभागों में पद खाली हैं, लेकिन प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने में नाकाम साबित हो रही है। दिल्ली की तर्ज पर यहां मोहल्ला क्लीनिक बनाए जाएंगे। शिक्षा तथा स्वास्थ्य लोगों की मूलभूत जरूरतें हैं। इसके ढांचे को ठीक किया जाएगा। उत्तराखंड की जनता को 21 साल से भाजपा और कांग्रेस ठगते रहे हैं। अब उत्तराखंड में जनता के पास तीसरे विकल्प के रूप में आम आदमी पार्टी है।

सिसोदिया शनिवार को यहां भकुनखोला खेल मैदान में पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में जो काम किया है, उसे आज पूरे देश में सराहा जा रहा है। सरकारी स्कूल आज निजी स्कूलों को मात दे रहे हैं। 100 में से 80 लोग मुफ्त बिजली जला रहे हैं। दिल्ली पूरे देश में एक मॉडल के रूप में काम कर रही है।

यहां भी उनकी सरकार बनते ही 300 यूनिट बिजली फ्री, हर बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता, हर महिला को एक हजार रुपये महीने दिया जाएगा। सिसोदिया ने बागेश्वर की जनता से बच्चों के बेहतर स्कूल के लिए ‘आप’ को वोट देने की अपील की। सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी इन सभी वादों को पूरा करने की गारंटी भी साथ-साथ दे रही है। आप के प्रदेश उपाध्यक्ष बसंत कुमार ने भी जनसभा को संबोधित किया।

सिसोदिया ने कहा कि उत्तराखंड में भाजपा और कांग्रेस ने बारी-बारी से सरकार चलाई और राज्य को बर्बाद किया। शिक्षा, रोजगार, ट्रांसपोर्टेशन आदि सभी मामलों में जनता के साथ धोखा किया गया।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में आप की सरकार बनने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली, एक लाख लोगों को रोजगार, बेरोजगारों और महिलाओं को भत्ता देने का वादा कर चुके हैं।