मनीष गुप्ता के घर परिजनों से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव, पुलिस ने घर का दरवाजा कर दिया बंद

गोरखपुर पुलिस की पिटाई से हुई कानपुर के प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। बुधरात देर रात कानपुर के पुलिस कमिश्नर असीम अरुण समेत कई आला अधिकारी मनीष के घर पहुंचे और परिजनों से आज सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करवाने की बात कही। इसके बाद गुरुवार सुबह 6:45 बजे परिजनों ने मनीष गुप्ता का अंतिम संस्कार कर दिया।

– सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने वालों में मृतक मनीष की पत्नी मीनाक्षी, बेटा अभिराज, पिता नंदकिशोर, भाई सौरभ, भांजे का दोस्त दुर्गेश बाजपेई, परिचित दीपक श्रीवास्तव, अधिवक्ता रंजीत सिंह व बहनोई रोहित गुप्ता शामिल हैं।

– अखिलेश के जाने के बाद मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलने के लिए रवाना हो गई हैं।

– परिजनों से मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने 20 लाख रुपये मुआवजा राशि देने का ऐलान किया।

– भारी बवाल के बीच अखिलेश यादव पीड़ित परिजनों से मिले। उनके साथ आई भीड़ को परिजनों ने अंदर आने की इजाजत नहीं दी।

– अखिलेश यादव मनीष गुप्ता के घर परिजनों से मिलने पहुंचे। पुलिस ने घर का दरवाजा बंद कर दिया है। अखिलेश फिलहाल घर के बाहर ही खड़े हैं।

– सपाइयों और पुलिस की धक्कामुक्की के बीच एक रिश्तेदार को पीट भी दिया। बीच बचाव में प्रापर्टी डीलर की पत्नी को भी दो-चार थप्प़ड़ लग गए। पुलिस ने परिवार को घर के अंदर कराकर गेट बंद करा दिया है। सपाई भी गेट पर ही डेरा डाले हुए हैं।

– अखिलेश यादव के पहुंचने से पहले ही मनीष गुप्ता के घर पर हंगामा। पुलिस परिवार को लेकर मुख्यमंत्री से मुलाकात के लिए रवाना हुई तो सपाइयों ने बवाल खड़ा कर दिया। सपा नेताओं का कहना था कि पहले पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात कर लें फिर ले जाएं।

– अखिलेश यादव के पहुंचने की सूचना पर सपाइयों का मनीष के आवास पर जमावड़ा लग गया है। उधर, पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था और बढ़ा दी है।

– सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज मनीष के परिजनों से मुलाकात करेंगे। वह लखनऊ से अपने काफिले के साथ कानपुर के लिए रवाना हो गए हैं।