GT के खिलाफ फ्लॉप साबित हुए मणिमारन सिद्धार्थ, एक ओवर में फेंकी तीन नो बॉल, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

लखनऊ ने गुजरात के खिलाफ रविवार को खेले गए मुकाबले में 33 रन से जीत दर्ज की। इस मैच में लखनऊ के गेंदबाज मणिमारन सिद्धार्थ का बहुत ही खराब प्रदर्शन रहा। उन्होंने एक ओवर में तीन नो बॉल फेंककर शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया। इस मुकाबले में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट खोकर 163 रन बनाए। इसके जवाब में गुजरात सिर्फ 130 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। लखनऊ के लिए यश ठाकुर ने घातक गेंदबाजी की और पांच विकेट चटकाए।

मणिमारन सिद्धार्थ के नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड
आईपीएल 2024 के 21वें मैच में लखनऊ के लिए इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर आए मणिमारन सिद्धार्थ सिरदर्द बने। उन्होंने चार ओवर गेंदबाजी की और 29 रन खर्च किए। इस दौरान उन्हें कोई विकेट हासिल नहीं हुआ। पॉवरप्ले के शुरुआती दो ओवरों में उन्होंने किफायती गेंदबाजी की लेकिन अपने तीसरे ओवर में वह लखनऊ के लिए महंगे साबित हुए। उन्होंने पारी के पारी के पांचवें ओवर में 12 रन लुटाए और शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया। इस ओवर में उन्होंने तीन नो बॉल फेंकी। वह आईपीएल में सबसे ज्यादा नो बॉल फेंकने वाले स्पिनर बने। इस मामले में सिद्धार्थ ने अमित मिश्रा, अनिल कुंबले और योगेश नागर को पीछे छोड़ दिया।

आईपीएल में एक ओवर में सर्वाधिक नो बॉल फेंकने वाले गेंदबाज
3- 2024 में मणिमारन सिद्धार्थ
2-2009 में अमित मिश्रा
2 – 2010 में अनिल कुंबले
2 – 2011 में योगेश नागर
2- 2016 में अमित मिश्रा

यश ठाकुर ने चटकाए पांच विकेट
इकाना स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में यश ठाकुर ने पंजा खोला। उन्होंने 3.5 ओवर में 30 रन खर्च किए और पांच विकेट हासिल किए। मौजूदा सीजन में किसी गेंदबाज द्वारा हासिल किया गया यह पहला फाइव विकेट हॉल है। उनका पिछला सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन 37 रन देकर चार विकेट रहा था। यह कारनामा उन्होंने पिछले सीजन में पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में किया था।