चेपॉक में आज होगा कोलकाता का चेन्नई से सामना, जानें कब-कहां और कैसे देखें लाइव मैच

आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2024 का 22वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में चेन्नई जीत की पटरी पर वापसी के लिए उतरेगी। पिछले दो मैचों में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा। वहीं, कोलकाता लगातार तीन मैचों में जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। टीम के खाते में छह अंक हैं।

आईपीएल के 17वें सीजन में चेन्नई और कोलकाता आज पहली बार आमने-सामने होंगी। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है। आईपीएल में चेन्नई का कोलकाता के खिलाफ पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच अब तक 29 मुकाबले खेले गए हैं। इनमें चेन्नई ने 18 जबकि कोलकाता को 10 मैचों में जीत मिली है। वहीं, एक मैच बेनतीजा भी रहा है।

कब है कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 22वां मुकाबला?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 22वां मुकाबला आठ अप्रैल यानी सोमवार को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 22वां मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच लीग का 22वां मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा।

कब शुरू होगा कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच?
कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 07:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 07:00 बजे होगा।

कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
स्टार स्पोर्ट्स के पास इंडियन प्रीमियर लीग के प्रसारण के अधिकार हैं। अंग्रेजी में लाइव कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी/एसडी पर और हिंदी कमेंट्री स्टार स्पोर्ट्स हिंदी एचडी/एसडी पर उपलब्ध होगी। स्टार स्पोर्ट्स चैनल हिंदी और अंग्रेजी के अलावा बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और तमिल सहित अन्य भाषाओं में लाइव कमेंट्री प्रदान करेगा।

फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में जियो सिनेमा (Jio Cinema) एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.amarujala.com पर भी पढ़ सकते हैं।

फ्री में कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
जियो सिनेमा में इस मैच का प्रसारण हो रहा है। इस एप में लाइव मैच देखने के लिए आपको किसी तरह का शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने फोन में जियो सिनेमा एप इंस्टॉल करके फ्री में आईपीएल का पहला मुकाबला देख सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 इस प्रकार है
चेन्नई सुपर किंग्स : ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जड़ेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश थीक्षाना।