मलाइका अरोड़ा ने पहली बार दिया ये पोज , फिर करती दिखाई दी ऐसा…

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आए दिन अपने एक से बढ़कर एक सिजलिंग लुक को लेकर छाई रहती हैं. स्टाइल और फैशन के मामले में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Backless Dress) नए ही बेंचमार्क सेट कर देती हैं. अब एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा  (Malaika Arora Selfie) की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसे उनके फैन पेज शेयर कर रहे हैं.

मलाइका  (Malaika Arora) की इस सेल्फी की बात करें तो वो मिरर सेल्फी में अपना बैकलेस लुक फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. लेटेस्ट सेल्फी में मलाइका खुले सिल्की बालों में एक दम बार्बी डॉल जैसी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही थोड़ा सा गौर करें तो मलाइका (Malaika Arora) के माथे पर आई ब्रोज के बीच में उनकी चोट का निशान भी दिखाई दे रहा है.

आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मलाइका (Malaika Arora) अपना हुस्न बैकलेस ड्रेस में दिखाती नजर आ रही हों बल्कि इससे पहले भी एक्ट्रेस कई बार ऐसे डेयरिंग अंदाज में दिखाई दे चुकी हैं.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की पार्टी करते हुए एक थ्रोबैक तस्वीर भी सामने आई है. इस तस्वीर में मलाइका बैकलेस ड्रेस में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) के साथ पोज देती दिखाई दे रही है. वहीं दूसरी तरफ श्वेता ने इस तस्वीर में अपने एक्सप्रेशन से जान ही डाल दी है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि श्वेता बच्चन उनकी ड्रेस की डोरी खींचते हुए पोज दे रही हैं.