कंगना रनौत का बड़ा खुलासा , कहा यौन शोषण की शिकार हो चुकी…

कंगना रनौत का रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. आए दिन इस शो में नए-नए खुलासे होते रहते हैं. हाल ही में खुद कंगना (Kangana Ranaut) ने ही अपनी जिंदगी से जुड़ा ऐसा खुलासा कर दिया कि लोग हैरान रह गए. उन्होंने बताया कि वो बचपन में यौन शोषण की शिकार हो चुकी हैं.

अल्ट बालाजी का शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) आए दिन चर्चा में रहता है, हाल ही में इस शो के एक कंटेस्टेंट ने कुछ ऐसा बताया कि सब हैरान ही रह गए और इस कंटेस्टेंट के खुलासे के बाद कंगना ने भी अपना दर्द बयां किया. दरअसल, इस शो में खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए कंटेस्टेंट्स को अपना एक सीक्रेट बताना होता है. हाल ही में शो के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक मुनव्वर फारूकी ने एक सनसनीखेज खुलासा कर सबको चौंका दिया. मनुव्वर ने बताया कि बचपन में वह यौन शोषण का शिकार हो चुके हैं.

मुनव्वर (Munawar Faruqui) की यह बात सुनकर वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गईं. इसके बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी यौन शोषण को लेकर अपनी बात रखी. शो के दौरान उन्होंने कहा कि हर साल कई बच्चों को शोषण का सामना करना पड़ता है, हम कभी भी सार्वजनिक मंच पर इस पर चर्चा नहीं करते. लगभग हर किसी को छोटी उम्र में अनचाहे स्पर्श का सामना करना पड़ता है. इस दौरान उन्होंने खुद के साथ हुई घटना का जिक्र करते हुए बताया कि वह भी इसका शिकार बन चुकी हैं.

कंगना (Kangana Ranaut) ने बताया कि जब वह छोटी थीं तब उनके शहर में उनसे कुछ साल बड़ा लड़का उन्हें गलत तरीके से छूता था, लेकिन तब कम उम्र होने की वजह से उन्हें यह अंदाजा नहीं था कि उनके साथ क्या हो रहा है? कंगना ने कहा कि कम उम्र के बच्चों को इस तरह की शिक्षा भी नहीं दी जा सकती क्योंकि छोटे होने की वजह बच्चे कुछ समझ नहीं पाते. उन्होंने कहा कि ऐसी घटनाओं से बच्चों के मन में जिंदगी भर के लिए डर बस जाता है.