इस दिन लॉंच होगी Mahindra की XUV700, जाने फीचर और कीमत

Mahindra XUV700 में जो खास फिचर्स मिलने वाला है उसको लेकर महिंद्रा ने गुरुवार को घोषणा की कि XUV700 हैंड्सफ्री कमांड इंटीग्रेशन के लिए एलेक्सा वॉयस एआई के साथ आने वाला भारत का पहला वाहन होगी।

इंटीग्रेटेड एलेक्सा AI का मतलब है कि महिंद्रा XUV700 में ड्राइवर या रहने वाला व्यक्ति विंडो और सनरूफ को कंट्रोल करने, टेम्प्रेचर को एडजस्ट करने, म्यूजिक ट्रैक बदलने, ट्रैफिक की निगरानी करने या वॉयस कमांड जारी करके घर पर कॉम्पैटिबल डिवाइस को कंट्रोल करने जैसी सुविधाओं का उपयोग कर सकता है।

इन सब की सुविधा के अलावा, इसका मतलब एक सुरक्षित ड्राइव भी हो सकता है क्योंकि व्यक्ति स्टेयरिंग पर मजबूती से हाथ रखते हुए आसपास की चीजों को मॉनिटर करता रहता है।

महिंद्रा का कहना है कि वाहन अलेक्सा को उन जगहों पर ऑफ़लाइन एक्सेस की पेशकश करेगा जहां पैची या जीरो इंटरनेट कनेक्टिविटी है और जब आप घर वापस आएंगे तो इको डिवाइस का उपयोग करके कार में वर्कएबिलिटी को भी कंट्रोल किया जा सकता है।

महिंद्रा की मचअवेटेड SUV का XUV700 की कार प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 14 अगस्त को लॉन्च होने जा रही है इस कार के फीचर्स को लेकर एक खुलासा हुआ है जिसके तहत, कंपनी ने इस कार में एक ऐसे खास फीचर का इस्तेमाल किया है ।

जो अब तक किसी भी कार निर्माता कंपनियों ने नहीं किया है। घरेलू बाजार में महिंद्रा की जबरदस्त पैठ है और उसकी ज्यादा सेल हुई कारों की लिस्ट में XUV कार भी शामिल है। आईए जानते हैं इस कार में ग्राहकों को कौन सा फीचर्स मिलने वाला है।