भारत में इस दिन लांच होगी Mahindra की eKUV100, जानिए कीमत और फीचर

इस इलेक्ट्रिक कार की खास बात ये है कि ये 50 मिनट में 80 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है। यही नहीं, इसे एक बार फुल चार्ज करने पर 147 किलोमीटर तक चलाई जा सकती है।

 

कंपनी के दावों के मुताबिक, इसमें फास्ट चार्जिंग डायरेक्ट करेंट (DC) मोटर और कनेक्टेड कार फीचर्स दिया गया है। इस इलेक्ट्रिक कार को सबसे पहले Auto Expo 2018 में शोकेस किया गया था। ये भारत में सबसे कम कीमत में लॉन्च होने वाले इलेक्ट्रिक व्हीकल्स में से एक है। इसका सीधा मकुाबला Tata Tigor EV और Mahindra Verito इलेक्ट्रिक कार से होगा।

Mahindra भारत में अपनी eKUV100 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस नए इलेक्ट्रिक कार को आने वाले तीन महीनों के अंदर भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है।

कंपनी ने इसे सबसे पहले इसी साल ऑटो एक्सपो 2020 (Auto Expo 2020) में पेश किया था। यह देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार में से एक है। कंपनी ने ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान ही इसकी कीमतों पर से पर्दा हटा दिया था। भारतीय बाजार में इसकी एक्स-शोरूम कीमत 8.25 लाख रुपये है।

Mahindra भारत में अपनी eKUV100 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स की माने तो कंपनी अपनी इस नए इलेक्ट्रिक कार को आने वाले तीन महीनों के अंदर भारतीय बाजार में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि कंपनी ने इसे सबसे पहले इसी साल ऑटो एक्सपो 2020 (Auto…