महाशिवरात्रि पर पीएम मोदी ने देशवासियों को दिया ये बड़ा तोहफा , कहा अब हर महीने मिलेंगे…

सभी के सुख और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं.’ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने महाशिवरात्रि पर सभी देशवासियों को नागरिकों को शुभकामनाएं दी हैं.

 

उन्होंने ट्वीट करते हुए भगवान शिव के आशीर्वाद से सभी के जीवन में शांति, सुख और समृद्धि की कामना की है. उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने देशवासियों को शुक्रवार को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दीं और प्रार्थना की कि भगवान शिव सभी को ज्ञान और साहस का आशीर्वाद दें.

दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने लिखा, ‘महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आप सभी को शुभकामनाएं.’ गृहमंत्री अमित शाह ने ट्वीट किया, ‘महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं. महादेव से भारत की निरंतर खुशहाली की प्रार्थना करता हूं. हर हर महादेव.’

शुक्रवार को पूरी दुनिया में महाशिवरात्रि का त्योहार श्रद्धा और उत्साह से मनाया गया. भगवान शिवशंकर के लिए बेहद खास माने जाने वाले इस त्योहार के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई राजनेताओं ने देशवासियों को बधाई दी. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, ‘तहे दिल से मुबारक! हर तरफ शांति और समृद्धि हो.