लखनऊ : छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने महिला सिपाही पर किया रॉड से हमला, पुलिस कमिश्नर ने दिया सख्त कार्रवाई का आदेश

एसीपी अलीगंज अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता सिपाही अलीगंज थाने से पिंक मोबाइल पर तैनात है। वह गश्त पर थी। इसी दौरान वह सेक्टर बी से निकली तो वहां मौजूद एक युवक ने उससे छेड़छाड़ करते हुए टिप्पणी की।

सिपाही ने स्कूटी रोककर उसकी हरकत का विरोध किया तो वह घर के अंदर से रॉड निकाल लाया। कुछ समझने से पहले ही उसने सिर पर रॉड से हमला कर दिया। इससे उसके खून निकलने लगा। आस पास मौजूद लोग उसकी मदद के लिये दौड़े। इसका फायदा उठाते हुए आरोपी भाग निकला। आस पास के लोगों ने युवक की पहचान प्रभात सिंह के रूप में की।

एसीपी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 333, 353,354-क,307,427 के तहत एफआईआर लिखी गई है। अलीगंज इंस्पेक्टर ने प्रभात का रात ही में मेडिकल कराया।

आरोपी को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा। वहीं बताया जाता है कि आरोपी को छुड़ाने के लिये पुलिस पर देर रात तक दबाव बनाया जा रहा था पर किसी ही नहीं चली। पुलिस प्रभात के बारे में और ब्योरा जुटाने में लगी है।

लखनऊ के अलीगंज में छेड़छाड़ का विरोध करने पर एक युवक ने महिला सिपाही के सिर पर रॉड से हमला कर दिया। सिर पर गहरी चोट लगने से वह सड़क पर गिर पड़ी। अलीगंज थाने में तैनात इस सिपाही पर हमले होता देख कुछ लोगों ने कन्ट्रोल रूम में सूचना दी।

पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस कमिश्नर ने आरोपी युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आदेश दिया। इसके बाद ही आरोपी युवक के खिलाफ जानलेवा हमले, छेड़छाड़ और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया।