विराट के शानदार खेल को देख अनुष्का ने दिया…, तस्वीरें वायरल होते ही मचा हडकंप

इसलिए जैसे ही अनुष्का का ये एक्शन लोगों के सामने आया, लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया, अनुष्का की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

 

जिस वक्त अनुष्का ने कोहली ‘फ्लाइंग किस’ दिया, उस वक्त कोहली भी स्माइल किए बिना नहीं रह पाए, आपको बता दें कि पिछले मैचों में कोहली की फिटनेस और बैटिंग पर काफी सवाल खड़े किए गए थे, उनकी नाकामी के लिए अनुष्का शर्मा को भी काफी बुरा-भला कहा गया था और ट्रोल किया गया था।

यहां तक कि मशहूर प्लेयर सुनील गावस्कर ने भी कमेंट्री के दौरान अनुष्का पर कमेंट कर दिया था जिस पर अनुष्का ने आपत्ति जताई थी। गौरतलब है कि अनुष्का इन दिनों गर्भवती हैं और जनवरी 2021 तक विराट-अनुष्का के घर पर किलकारी गूंजने वाली है, प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद यह पहला मौका था जब अनुष्का सार्वजनिक रूप में नजर आईं हैं।

आईपीएल का रोमांच अपने पूरे शबाब पर है, हर शाम यहां बड़े उलटफेर देखने को मिलते हैं, शनिवार शाम को भी ऐसा ही कुछ नजारा उस वक्त सामने आया, जिस वक्त आईपीएल की ताकतवर टीम माने जाने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 37 रनों से हरा दिया, जिसमें कप्तान विराट कोहली के 90 रनों की अहम भूमिका रही।

पिछले कई मैचों में विफल रहने वाले विराट ने कल के मैच में अपने शानदार मैच से क्रिकेट प्रेमियों का मन तो मोहा ही साथ ही अपने आलोचकों को भी मुंह तोड़ जवाब दे दिया।

जिस वक्त मैदान पर विराट, गेंदबाजों की धुनाई कर रहे थे, उस वक्त दर्शक दीर्घा में बैठी उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी जोर-जोर से तालियां बजा रही थीं और एक पल ऐसा भी आया जिसे देखकर हर कोई हैरान भी रह गया, दरअसल कोहली ने जैसे ही छक्का जड़ा, उसे देखकर अनुष्का काफी एक्साइटेड हो गईं और उन्होंने कोहली को ‘फ्लाइंग किस’ देकर पति की हौसला अफजाई की, अभी तक अनुष्का शर्मा के इस रूप को किसी ने नहीं देखा था।