लॉन्च हुई Honda WR-V , जानिए ये है कीमत

इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 8.50 लाख से 10.99 लाख रुपए तक है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि भारत स्टेज-6 उत्सर्जन मानक वाले इस संस्करण के पेट्रोल मॉडल की कीमतें 8.5 लाख रुपए और 9.7 लाख रुपए है.

जबकि डीजल मॉडल के दाम 9.8 लाख रुपए और 11 लाख रुपए है। पुराने वैरिएंट की तरह अपडेटेड WR-V भी पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में उपलब्ध है .

लेकिन प्री-फेसलिफ्ट मॉडल के विपरीत यह सिर्फ दोनों इंजन ऑप्शन SV और VX में ही उपलब्ध है। नई होंडा डब्‍ल्‍यूआर-वी को बेहतर एक्‍सटीरियर्स स्‍टाइलिंग और समृद्ध इंटीरियर्स के साथ पेश किया गया है।

नई डब्ल्यूआर-वी बीएस6 कम्प्लायंट पेट्रोल और डीजल इंजन ऑप्शन में आएगी। इनमें 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल हैं।

पेट्रोल इंजन 89bhp की पावर और 110Nm टॉर्क, जबकि डीजल इंजन 99bhp की पावर और 200Nm टॉर्क जेनरेट करता है। पेट्रोल इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मिलेगा। डीजल-मैनुअल का ARAI सर्टिफाइड माइलेड 23.7kpl है जबकि पेट्रोल-मैनुअल का ARAI सर्टिफाइड माइलेज 16.5kpl है।

भारत में प्रीमियम कारों की अग्रणी विनिर्माता होंडा कार्स इंडिया लि (एचसीआईएल) ने नई होंडाडब्‍ल्‍यूआर-वी (Honda WRV) को लॉन्‍च कर दिया है।