जानिये आखिर क्यों ये खुबसुरत लड़की राेज अपने लिए माैत की मांगती है दुआ व फिर…

राेज अपने लिए माैत की दुअा मांगने वाली 23 साल की क्रिस्टी कीप आखिर क्यों मरना चाहती है? इसके पीछे वजह ये है कि यह महिला टिक बाइट नाम की एक रहस्यमयी बीमारी से जूझ रही है, जिसमें उसे राेजाना दर्द से गुजरना पड़ता है। इस दर्द काे झेलने की अब उसमें ताकत नहीं है। यही वजह है कि वह अब मर जाना चाहती है।


क्रिस्टी जब महज 12 साल की थीं तभी उन्हें एक कीड़े ने काट लिया था। धीरे-धारे एलर्जी उनके हाथ तक फैल गया। 10 साल बाद उनका चेहरा पैरालाइज हो गया। दर्द ने उनकी जिंदगी जीने की इच्छा को खत्म कर दिया और वह स्विस सुसाइड क्लिनिक जाना चाहती हैं। उनके चेहरे का दर्द उन्हें बिजली के झटके की तरह लगता है। जैसे उनकी हड्डियां टूट रही हैं, और नसें फट रही हैं। कीप इतनी कमजोर हो चुकी हैं कि अपने बेड से उठ तक नहीं पाती। उनकी मां टेरेसा बताती हैं कि दिन भर उल्टियां करने की वजह से वो दवाई भी नहीं खा पाती। वह थक चुकी है और अब ये जिंदगी नहीं जीना चाहती।

फरवरी में इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए कृस्टी ने लिखा था कि मैं रोज भयानक दर्द से गुजर रही हूं। मेरा वजन 10 किलो कम हो गया है। मैं थक चुकी हूं और नहीं जानती कि मेरा शरीर कितना दर्द झेल पाएगा। मैं ये भी नहीं जानती कि आगे क्या होगा? मेरी इस बीमारी की वजह से मेरा परिवार और हर कोई जी नहीं पा रहा है। अगर कोई किसी भी तरह से मेरी मदद कर पाए तो मैं उसकी बहुत शुक्रगुजार रहूंगी। क्रिस्टी की बहन कोल ने गो फंड मी नाम का एक फेसबुक पेज बनाया है, जिससे उनकी बहन की मदद हो सके।