मोदी सरकार को पीछे छोड़ केजरीवाल ने दिल्ली में लागू किया ये, कहा अब देना होगा …

वहीँ तीसरी बार शपथ लेने जा रहे अरविन्द केजरीवाल के लिए वहां पोस्टर्स लगे हुए है. इसी बीच लोग कहने लगे है कि नायक इज़ बैक, इसके पीछे एक बड़ी वजह है.

गौरतलब है कि ये वही रामलीला मैदान है, जहां से अरविंद केजरीवाल इतने बड़े राजनीतिक चेहरा बने. यहीं से उन्होंने राजनीति की पाठशाला में एंट्री ली थी.

यहीं से दिल्ली का सिंहासन हासिल किया था. वहीं आदमी पार्टी को उम्मीद है कि रविवार को रामलीला मैदान में होने जा रहे शपथ ग्रहण समारोह में एक लाख लोग पहुंचेंगे.

वहीं इसकी झलक दिखनी शुरू हो गई जब लोग वहां नायक के बैनर पोस्टर के साथ पहुंचे. आम आदम पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा है कि समारोह में लगभग एक लाख लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. उन्होंने बताया कि आम आदमी छह गेटों- गेट नंबर 4, 5, 6, 7, 8 और 9 से रामलीला मैदान में प्रवेश कर सकेंगे.

दरअसल, रामलीला ग्राउंड अरविंद केजरीवाल की शपथ के लिए सजकर तैयार है, मैदान में करीब 45 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं. और भी कई तरह के इंतजाम मैदान में किए गए हैं.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत के बाद अरविंद केजरीवाल आज सीएम पद की शपथ लेने को तैयार है. इसके साथ उन्होंने पूरी दिल्ली को शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी, दिल्ली के सातों सांसदों, नवनिर्वाचित आठों बीजेपी विधायकों और सभी नगर निगम पार्षदों को भी आमंत्रित किया गया है.