लॉन्च हुआ Tata Ace Gold Petrol CX मिनी ट्रक, जानिए कीमत से लेकर फीचर

टाटा एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स वैरिएंट भारत में 2-सिलेंडर इंजन से पावर्ड एकमात्र फोर-व्हील एससीवी है और जो 4 लाख रूपये से कम की कीमत पर 1.5 टन से ज्याइद ग्रॉस व्हीकल वेट के साथ उपलब्ध होगा।

यह ईंधन बचाने वाले और भरोसेमंद एस गोल्डर पेट्रोल 694सीसी इंजन से पावर्ड है, जो फोर-स्पी‍ड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। नये वैरिएंट ज्यादा से ज्यादा अर्निंग को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है जिससे ग्राहकों को लाभ मिले। एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स वैरिएंट को टाटा मोटर्स ने ग्राहक पर केन्द्रित करके तैयार किया है और कंपनी मार्केट में इसे गेमचेंजर की तरह देख रही है।

खरीदी में और भी आसानी और बेहतर सुलभता के लिये, टाटा मोटर्स ने भारतीय स्टेबट बैंक के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी के तहत ग्राहक 7500 रुपये की सबसे कम ईएमआई और 90% तक ऑन-रोड फाइनेंस वाले ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

टाटा मोटर्स ने भारत में अपने सबसे लोकप्रिय स्मॉल कॉमर्शियल व्हीकल (एससीवी) का बिलकुल नया वेरिएंट – एस गोल्ड पेट्रोल सीएक्स लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 3.99 लाख रुपये से शुरू होती है। यह दो वेरिएंट्स में उपलब्धह है ।

जिनमें फ्लैट बेड वेरिएंट 3.99 लाख रुपये के आकर्षक मूल्य पर आता है, जबकि हाफ डेक लोड बॉडी वैरिएंट का मूल्य 4.10 लाख रुपये होगा। इसकी नई कीमत और आसान फाइनेंसिंग विकल्प इसे ग्रामीण और शहरी, दोनों क्षेत्रों में वाणिज्यिक वाहनों जो पहली बार खरीद रहे ग्राहकों के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं।