लॉन्च हुई नई NRG 2021 टिआगो, जानिए कीमत और फीचर

टाटा टियागो NRG में टियागो के टॉप-एंड वेरिएंट के सारे बेस्ट फीचर्स को शामिल किया गया है. कार में 8-स्पीकर हरमन कार्डन सेटअप के साथ 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

 

इंफोटेनमेंट सिस्टम को एंड्राइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. टाटा टिआगो NRG में पिछले NRG एडिशन की तरह ही ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया गया है. टाटा की इस कार को डुअल-टोन पेंट स्कीम में उपलब्ध कराया जाएगा.

टाटा टियागो NRG मैनुअल वेरिएंट के लिए 6,57,400 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर उपलब्ध होगा. ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 7,09,400 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है. NRG पहले से ही शोरूम में उपलब्ध करा दी गई है, जिसे ग्राहक आज से कार बुक कर सकते हैं या खरीद सकते हैं.

टाटा मोटर्स इस कार को चार अलग-अलग कलर कॉम्बिनेशन में लॉन्च करेगी. यह कार फॉरेस्टा ग्रीन, स्नो व्हाइट, फायर रेड, क्लाउडी ग्रे कलर में उपलब्ध होगी.

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने भारत में अपनी नई टियागो NRG को लॉन्च कर दिया है. मौजूदा कोविड-19 महामारी (Covid-19) की स्थिति के साथ, लॉन्च इवेंट को ऑनलाइन किया गया है. पिछले साल टिआगो फेसलिफ्ट के सामने आने के बाद NRG (Tata Tiago NRG Launch) के पिछले जनरेशन को बंद कर दिया गया था.

नई टियागो NRG टाटा की हैचबैक टियागो के फेसलिफ्ट वर्जन पर आधारित है. कार का NRG वेरिएंट टिआगो का क्रॉसओवर वर्जन है जो चारों ओर बोल्ड क्लैडिंग और डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ आता है. NRG को स्टैंडर्ड टियागो के मुकाबले ज्यादा ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है.