भारत मे लॉंच हुआ Tata Tiago NRG का फेसलिफ्ट अवतार , जानिए कीमत से लेकर फीचर

टाटा टियागो एनआरजी के कैबिन में एक रियर-व्यू कैमरा, इंजन स्टार्ट-स्टॉप बटन और सात इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन शामिल है, जो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो को सपोर्ट करती है।

 

वहीं चारकोल ब्लैक कलर थीम का प्रयोग केबिन में ज्यादा किया गया है, जो इसके बोल्ड लुक को निखारते हैं। टाटा टियागो एनआरजी 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 85 बीएचपी की पॉवर देता है। बतौर गियरबॉक्स इसमें ​कंपनी ने मैनुअल और एएमटी दोनों ट्रांसमिशन विकल्पों को शामिल किया है।

टाटा टियागो एनआरजी एक काले रंग की रुफ में उपलब्ध है। इसमें चारों तरफ बॉडी क्लैडिंग और काले रंग में ओआरवीएम दिए गए हैं। कार का ग्राउंड क्लियरेंस 181 मिमी है, और यह 15 इंच के अलॉय व्हील्स से लैस है।

वहीं टूटी सड़कों से बेहतर तरीके से निपटने के लिए इसमें डुअल पाथ सस्पेंशन को फिर से ट्यून किया गया है। टियागो एनआरजी को चार बाहरी रंग विकल्प फॉरेस्टा ग्रीन, स्नो व्हाइट, फायर रेड और क्लाउडी ग्रे में उतारा गया है।

टाटा मोटर्स ने आज भारत में अपनी टियागो एनआरजी फेसलिफ्ट को लॉन्च कर दिया है। इस हैचबैक की शुरुआती कीमत 6.57 लाख रुपये तय की गई है, वहीं कंपनी ने Tiago NRG को दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया है।जिसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक शामिल हैं। नई 2021 टाटा टियागो एनआरजी फेसलिफ्ट को 4-स्टार ग्लोबल एनसीएपी सुरक्षा रेटिंग मिली है, जो इसे देश की सबसे सुरक्षित हैचबैक में से एक बनाती है।