भारत में लांच हुआ LGQ51, जानिए ये है कीमत

इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है. साथ में 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर भी मौज़ूद है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग की ज़िम्मेदारी 13 मेगापिक्सल के कैमरे पर होगी.

 

फीचर्स के बारे में जानिए… >> LGQ51 में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूसबी टाइप-सी पोर्ट चार्जिंग दिया गया है. इसके अलावा इसमें एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो आपको फोन के पिछले हिस्से पर मिलेगा.

बैटरी 4,000 एमएएच है. लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन में स्टीरियो स्पीकर और 7.1 चैनल डीटीएसx3डी स्टेरो साउंड भी मिलेगा. एलजी क्यू51 में गूगल असिस्टेंट बटन फोन की बाईं तरफ दिया गया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो LG Q51 की कीमत करीब 18,700 रुपये हो सकती है. LG का यह फोन भारत में लॉन्च नहीं हुआ है. एलजी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, LG Q51 में 6.5 इंच का डिस्प्ले है. इसमें एचडी+ रिजॉल्यूशन है.

साथ ही, 2.0 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी मिलेगा. हालांकि, इसके मॉडल नंबर की जानकारी अभी नहीं दी गई है.

स्मार्टफोन बनाने वाली बड़ी कंपनी LG ने अपनी हिट ‘Q’ सीरीज़ के नए स्मार्टफोन LGQ51 (LG Q51 Price and Features) को जल्द भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है.

कंपनी ने फिलहाल इसे दक्षिण कोरिया में लॉन्च कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एलजी का नया स्मार्टफोन 6.5 इंच के फुल-विजन डिस्प्ले के साथ आएगा. साथ ही, ये ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है.

फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. आगे की तरफ सिर्फ एक कैमरा है जिसे नॉच में जगह मिली है. एलजी क्यू51 स्मार्टफोन को फ्रोज़न व्हाइट और मूनलाइट टाइटेनियम रंग में उपलब्ध कराया जाएगा.

मिलेंगे 3 कैमरे-एलजी क्यू51 में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं. प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है.