भारत में लांच हुई Citroen C5 Aircross, जानें दमदार फीचर और कीमत

कंपनी ने इस एसयूवी में 2.0 लीटर की क्षमता का डीजल इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि 177hp की पावर और 400Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.इसमें 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है.

वहीं इस एसयूवी में हाइड्रोलिक कुशन एक्यूपाइड सस्पेंशन सिस्टम दिया गया जो की आपके सफर को आरामदायक बनता है.ये एसयूवी 18.6 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है और इसे कंपनी ने 7 अलग अलग रंगों में पेश किया है.

कंपनी ने C5 AIRCROSS एसयूवी के दो वेरिएंट फील और शाइन को पेश किया है.इसके शाइन वेरिएंट में सिंगल और डबल टोन पेंट की कीमत 31.90 लाख रुपये तय की गई है.

वहीं इसके फील वेरिएंट के सिंगल टोन पेंट स्कीम मॉडल की कीमत 29.90 लाख रुपये और डुअल टोन मॉडल की कीमत 30.40 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी CITROEN ने भारत में अपनी पहली C5 AIRCROSS एसयूवी को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस एसयूवी में शानदार लुक और दमदार इंजन दिया है.

कंपनी ने इस एसयूवी को इंट्रोडक्ट्री प्राइस 29.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के साथ बाजार में पेश किया है. जिन ग्राहकों ने इस एसयूवी को 6 अप्रैल से पहले बुक किया है उनके लिए कंपनी ने 5 साल का मेंटनेंस कॉम्प्लीमेंट्री पैकेज भी दिया है.