भारत में लांच हुई Isuzu D-Max V-Cross, जाने कीमत और फीचर

BS6 Isuzu D-Max V-Cross रेंज में अब बाई-LED प्रोजेक्टर लेंस हेडलैंप्स, LED DRLs और LED टेललाइट्स। इसके दूसरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 4-व्हील ड्राइव, क्रूज कंट्रोल, साइड-स्टेप, 18-इंच अलॉय व्हील्स, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, शिफ्ट-ऑन-फ्लाई और टॉप वेरिएंट्स में 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इलेक्ट्रिकली अडजस्टेबल ड्राइवर्स सीट, 8-स्पीकर ऑडियो सिस्टम के साथ रूफ-माउंटेड स्पीकर्स दिए गए हैं।

अगर बात करें इन ट्रक्स के इंजन और पावर की तो कंपनी ने इसमें 1.9 लीटर का टर्बो डीजल इंजन लगाया है जो 163 एचपी की मैक्सिमम पावर और 360 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने में पूरी तरह से सक्षम है। कंपनी ने हाय-लैंडर के नये वेरिएंट को भी मार्केट में उतारा है जिसकी कीमत 17.04 लाख रुपये हैं (एक्स-शोरूम) है।

इसुजु मोटर्स इंडिया (Isuzu Motors India) ने भारत में V Cross और MU-X रेंज के वाहनों का BS6 मॉडल उतार दिया है। कंपनी ने इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 16.98 लाख रुपये (तमिलनाडु) रखी है।

भारतीय बाजार में यह गाड़ी तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है। इनमें D-Max Hi-Lander, D-Max V-Cross Z 2WD AT, और D-Max V-Cross Z Prestige 4WD AT शामिल हैं। कंपनी ने इसका एंट्री लेवल Hi-Lander वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया है।