लालू यादव का बड़ा बयान , कहा -गोली मारेंगे…

राष्ट्रीय जनता दल ( आरजेडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को उनकी गोली मारने वाली टिप्पणी पर चुनावी मंच से करारा जवाब दिया है। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नीतीश कुमार का नाम लिए बिना कहा कि हम काहे किसी को गोली मारेंगे, आप अपने मर जाओगे। इसके साथ ही उन्होंने मंगलवार को नीतीश सरकार के विसर्जन की बात भी कही थी।

लालू प्रसाद के तीन साल के अंतराल के बाद पटना पहुंचने के कुछ दिनों बाद दोनों नेताओं के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया है। तारापुर में रैली को संबोधित करते हुए लालू प्रसाद यादव ने अपने ठेंठी अंदाज में नीतीश कुमार को जवाब देते हुए कहा, “हमने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार का विसर्जन हो रहा है, नीतीश बोलते हैं कि हमें गोली मार दे। हम क्यों तुम्हें गोली मारेंगे तुम खुद मर जाओगे।”

लालू यादव ने आगे कहा कि मैं विसर्जन करने आया हूं। तेजस्वी ने कजूमर निकाल दिया है। सभी एकजुट होकर वोट कीजिए। बिहार में विकास का कोई काम नहीं हुआ है। यहां बेरोजगारी है। नीतीश कुमार डर गए हैं। इससे पहले लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री के बारे में कहा था, “मैं राज्य में नीतीश कुमार और एनडीए का ‘विसर्जन’ सुनिश्चित करूंगा।”

बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को लालू प्रसाद का नाम लिए बिना कहा था कि, “अगर वह चाहते हैं, तो वह मुझे गोली मार सकते हैं। वह कुछ और नहीं कर सकते … लोग उनके कार्यकाल के दौरान राज्य में जंगल राज को नहीं भूले हैं। उन्हें जो कुछ भी है वह कहने दें। कह रहे हैं। एनडीए दोनों सीटें जीत रही है।”