लालू यादव लौटे बिहार, एयरपोर्ट पर समर्थकों का हुजूम

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रविवार को बिहार लौटे हैं. लालू यादव के आगमन को लेकर एयरपोर्ट पर समर्थकों का हुजूम जमा रहा.  एयरपोर्ट पर आरजेडी सुप्रीमो की एक झलक पाने लोग बेताब थे.

राजद सुप्रीमो लालू यादव करीब साढ़े तीन साल के बाद बिहार आए. लालू प्रसाद यादव के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी भी बिहार आईं. अपने पिता के वापस आने पर तेज प्रताप यादव भी एयरपोर्ट पहुंचे.

लालू यादव ने सिर पर हरी टोपी और कंधे पर गमछा रखा था. एयरपोर्ट पर लालू-राबड़ी का भव्य स्वागत किया गया. कड़ी सुरक्षा के बीच राजद सुप्रीमो एयरपोर्ट से राबड़ी आवास पहुंचे.

गाड़ी में बैठे लालू यादव वापस अपने पुराने अंदाज में दिखे.  समर्थकों की भीड़ के बीच काफी मशक्कत के बाद लालू यादव गाड़ी तक पहुंचे.  लालू यादव के साथ उनकी बड़ी बेटी व सांसद मीसा भारती भी पटना आईं.  लालू यादव ने इस दौरान मास्क हमेसा अपने चेहरे पर रखा.

एयरपोर्ट पर अपने पिता का स्वागत करने व उन्हें रीसिव करने तेजस्वी यादव भी गये. लालू यादव एकबार फिर उसी पुराने अंदाज में दिखे. पार्टी के पुराने साथियों से बातें की.  लालू यादव को अपने आवास पर बुलाने के लिए तेजप्रताप ने हंगामा किया तो लालू उनके आवास भी गये.