लालू यादव को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, डॉक्टरों को इस बात का डर…

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को दुमका ट्रेजरी (Dumka treasury) मामले में 6 नवंबर को जमानत मिलने की उम्मीद थी। लेकिन सुनवाई के दौरान रांची हाई कोर्ट (Ranchi high court) ने कहा कि वो इस मामले पर 27 नवंबर 2020 को सुनवाई करेंगे। दुमका ट्रेजरी के मामले में 9 नवंबर को लालू प्रसाद यादव की आधी सजा पूरी हो जाएगी। इसी वजह से उन्हें जमानत मिलने की उम्मीद थी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेल मैनुअल के अनुसार शनिवार (07 नवंबर) को तीन लोगों से लालू यादव को मिलने की अनुमति थी लेकिन उन्होंने किसी के साथ कोई मुलाकात नहीं की।

डॉक्टरों को इस बात का अंदेशा है कि लालू यादव की तबीयत मानसिक तनाव की वजह से बिगड़ी है। बिहार चुनाव को लेकर लालू यादव काफी परेशान रह रहे हैं, वो अपनी डायट का भी कुछ खास ध्यान नहीं दे रहे हैं।

चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत शनिवार (07 नवंबर) को बिगड़ गई।

लालू यादव के वकील ने कोर्ट में बताया था कि वो किडनी, हृदय रोग और शुगर सहित 16 तरह की बीमारियों से जूझ रहे हैं। ऐसे में लालू यादव के देखभाल में लगे डॉक्टरों ने उनकी बिगड़ती हालत पर चिंता जताई है।

डॉक्टरों का मानना है कि अगर लालू यादव की स्थिति में सुधार नहीं होता है तो उन्हें डायलिसिस की जरूरत पड़ेगी। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि जमानत याचिका पर सुनवाई टलने और बिहार चुनाव परिणमा को लेकर चिंता में हैं। इसी तनाव में उनकी तबीयत बिगड़ी है।