कोरोना : लड़की के अस्पताल पहुंचने पर भागे डॉक्टर, जानिए ये हैरान कर देने वालो वजह

आपको बता दें कि ऐसे में इसका नाम सुनकर ही लोग कांपने लगते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर में जहां कोरोना वायरस से पीड़ित एक छात्रा के आने पर डॉक्टर अपनी कुर्सी छोड़कर वहां से भाग गए. बता दें कि दरअसल तीन फरवरी को एक छात्रा चीन से लौटी थी, जहां कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रकोप है.

 

इसके बाद छात्रा के लौटने के बाद संदिग्ध पाए जाने पर छात्रा को 28 दिनों के लिए निगरानी में रखा गया था. वहीं इसके बाद करीब 40 दिन पहले चीन से लौटी युवती अपने साधारण सर्दी और खांसी का इलाज कराने जिले के सरकारी अस्पताल में पहुंची.

उसने जैसे ही डॉक्टर को बताया कि वो चीन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही है यह सुनते ही डॉक्टर वहां से फरार हो गया. जिसके बाद टीम ने फौरन घर पहुंचकर छात्रा की जांच की और उसमें कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाए गए.

चीन के बाद दुनियाभर के कई देशों में कोरोना वायरस के मरीजों संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के केस तेजी से बढ़ रहे हैं.

अब आंकड़ा 105 पहुंच चुका है. इनमें से 11 मरीज ठीक हो गए हैं, जबकि दो लोगों की मौत हो गई है. सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. हालात को देखते हुए कई राज्यों ने कोरोना को महामारी घोषित कर दिया है तो कई शहरों में धारा 144 लगा दी गई है.