जानिए आखिर कौन हैं वो IPS अधिकारी जिसपर MS Dhoni ने को करना पड़ा मुकदमा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक IPS अधिकारी संपत कुमार के खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका लगाई है. कैप्टन कूल ने उस IPS पर सुप्रीम कोर्ट और राज्य सरकार का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों पर गलत कमेंट करने का आरोप लगाया है।ये मामला भले ही अब बीती बात हो चुकी है लेकिन एक बार फिर ये चर्चा में आ गया है एक आईपीएस अधिकारी के खिलाफ मद्रास हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

धोनी ने कोर्ट से IPS संपत के खिलाफ अवमानना की कार्रवाई करने और समन जारी करने की मांग उठाई है.  चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट, मद्रास हाई कोर्ट और कुछ वरिष्ठ वकीलों के खिलाफ कथित बयान देने के लिए आईपीएस अधिकारी जी संपत कुमार के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही शुरू करने और उन्हें समन जारी करने के लिए हाई कोर्ट में अपील की है.

इस मामले को सूचीबद्ध कर दिया था लेकिन फिलहाल इस पर सुनवाई नहीं हो पाई.इंडियन नेवी भर्ती 2022, जानें पद, योग्यता और आवेदन प्रक्रिया धोनी ने आईपीएस अधिकारी के खिलाफ याचिका दायर की महेंद्र सिंह धोनी ने 2014 में तत्कालीन IG संपत कुमार के खिलाफ दीवानी मुकदमा दायर किया था.