जानिए सलमान खान ने की कोरोना वॉरियर्स की मदद, बांटे 1 लाख…

सलमान खान ने कोरोना वॉरियर्स के लिए 1 लाख हैंड सैनिटाइजर उपलब्ध कराए हैं। हाल ही में सलमान ने अपना हैंड सैनिटाइजर प्रोडक्ट लॉन्च किया है।

 

सलमान ने 24 मई को सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो शेयर कर सैनिटाइजर ब्रांड लांच करने की जानकारी दी थी। अब सलमान ने अपने इस प्रोडक्ट को पुलिस वालों के लिए डोनेट किया है।

महाराष्ट्र के नेता राहुल एन कनाल ने एक ट्वीट के जरिए सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है। नेता राहुल एन कनाल ने पुलिस को दिए जा रहे सैनिटाइजर की फोटो शेयर कर लिखा, “सलमान खान को धन्यवाद। सभी पुलिसकर्मियों को सैनिटाइजर बांटा है।”

सलमान ने एक लाख सैनिटाइजर प्रोवाइड कराए हैं। जो कि कोरोना महामारी में साफ सफाई का ध्यान रखा जा सके। कोरोना वॉरियर्स के लिए उठाए गए सलमान के इस कदम की काफी तारीफ की जा रही है।

देशभर में कोरोनावायरस के कारण लाॅकडाउन लगा हुआ है। इस बीच जहां कुछ लोग अपने घर पर हैं तो वहीं कुछ सड़कों पर उतरकर हमारी रक्षा कर रहे हैं।

जी हां, हम बात कर रहे हैं हमारी पुलिस फोर्स की, जो नियम कायदे बनाए रखने के लिए सड़कों पर मुस्तैद है। इनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार के साथ-साथ बाॅलीवुड सितारों ने भी उठाई है। इन्हीं बाॅलीवुड सितारों में से एक है दबंग खान यानि सलमान खान।