जानिए 2021 Tata Tigor EV के दमदार फीचर , कीमत जानकर चौक जाएंगे आप

नई टिगोर ईवी Ziptron टेक्‍नोलॉजी द्वारा संचालित इलेक्ट्रिक कार होगी। नया पावरट्रेन एक्स-प्रेस टी की तुलना में सेडान की परफॉर्मेंस में काफी सुधार लाएगा। अगर बात करें कीमत की तो Tata Tigor EV XE की कीमत 11.99 लाख रुपये, Tata Tigor EV XM की कीमत 12.49 लाख रुपये और Tata Tigor EV XZ+ की कीमत 12.99 लाख रुपये होगी।

ऐसे में आप अगर इस दमदार इलेक्ट्रिक सेडान का सबसे सस्ता मॉडल खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए Tata Tigor EV XE सबसे बेस्ट मॉडल साबित होगा। इसके लिए आपको महज 11.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत चुकानी पड़ेगी।

कीमत 11,99,000 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। कार तीन वेरिएंट में उपलब्ध है। एक्सएम वेरिएंट की कीमत 12,49,000 रुपये है। XZ+ को 12,99,000 रुपये में लॉन्च किया गया है। Tigor EV XZ+ वैरिएंट भी डुअल टोन कलर स्कीम में पेश किया गया है जिसकी कीमत ₹13.14 लाख रुपये है।

2021 Tata Tigor EV को हाल ही में लॉन्च किया गया है। ये एक दमदार इलेक्ट्रिक सेडान है जिसके काफी हद तक अपडेट किया गया है और बड़े बदलावों के साथ भारतीय ग्राहकों के लिए उतारा गया है। नई Tata Tigor EV में पहले से बेहतर फीचर्स को शामिल किया गया है साथ ही साथ इसकी रेंज में भी सुधार किया गया है जिसके बाद आप इसे सिंगल चार्ज में अच्छी-खासी दूरी तक चला सकते हैं और आपको इसे बार-बार चार्ज करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी।