Bigg Boss OTT: अंडरगार्मेंट को लेकर हुआ विवाद, गौहर खान ने कही ऐसी बात

गौहर ने लिखा, ‘पहली बार बिना धूले अपने अंडरगार्मेंट्स छोड़ देना एक गलती है, एक लड़की होते हुए आप कैसे इसे दूसरी लड़की के लिए इतना शर्मनाक बना सकती हैं। इसे गलत बताना और दुनिया के सामने इन निजी बातों का तमाशा बनाना बेहद दुख की बात है’।

अब गौहर के ऐसा कमेंट करते ही दिव्या के समर्थक गौहर को ट्रोल करने लगे। एक यूजर ने बताया कि वो शमिता थीं जिन्होंने सबसे पहले सिंक में पड़े अंडरगार्मेंट पर सवाल उठाए थे क्योंकि उन्हें लगा था कि वो दिव्या का है। यूजर्स ने दावा किया कि शमिता दिव्या को नीचा दिखाने के लिए ऐसा कर रही थीं क्योंकि वो उन्हें पसंद नहीं करती हैं।

एक और यूजर ने लिखा, ‘गौहर पागल हो गईं हैं क्या, उन्हें दिखाई नहीं दे रहा क्या कि शमिता ने पहले अंडरगार्मेंट्स की बात उठाई थी। दिव्या ने सिर्फ ये पूछा कि ये कपड़ा किसका है और पता चला कि ये नेहा का है। वो चुप रहतीं अगर नेहा ने इसे मुद्दा बनाना शुरू ना किया होता’।

अब इस पर फैंस भी दो हिस्सों में बट गए हैं। एक तरफ कुछ लोग नेहा को अपना समर्थन दिखा रहे हैं तो वहीं कुछ लोग दिव्या को सही ठहरा रहे हैं। अब इस पर अभिनेत्री गौहर खान ने भी इस मामले में नेहा को अपना समर्थन दिखाया और दिव्या को फटकार लगाई है। हालांकि दिव्या को ट्रोल करना गौहर के लिए भारी पड़ गया क्योंकि दिव्या के फैंस ने उन्हें खरी-खोटी सुना दी।

बिग बॉस का घर शुरू से ही अपने हाई वोल्टेज ड्रामे के लिए मशहूर रहा है। बिग बॉस ओटीटी में भी ऐसी ही जमकर लड़ाईयां देखने को मिल रही हैं। हाल ही में नेहा भसीन और दिव्या अग्रवाल के बीच अंडरगार्मेंट को लेकर लड़ाई हो गई।

अब इस लड़ाई पर बिग बॉस की पूर्व विजेता गौहर खान ने भी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि नेहा भसीन ने अपना अंडरगार्मेंट्स सिंक में छोड़ दिया था और दिव्या ने इस पर नेहा से सवाल कर दिए जिसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस हो गई।