सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले खिलाड़ी बने केएल राहुल, जाने पूरी खबर…

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में आशीष नेहरा दो बार शून्य पर आउट हुए थे जबकि अंबाती रायडू 2015 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो बार शून्य पर आउट हुए थे. राहुल शून्य पर आउट होने वाले भारतीय क्रिकेटरों की सूची में टॉप पर हैं.

भारतीय ओपनर के रूप में राहुल 4 बार शून्य पर आउट हो चुके हैं. उनके बाद रोहित शर्मा (4), गौतम गंभीर (2) और अजिंक्य रहाणे (2) का नंबर आता है.

केएल राहुल की पिछली चार टी20 पारियों को देखें तो उन्होंने 3 बार खाता नहीं खोला है. केएल राहुल लगातार एक जैसी गलतियां कर रहे हैं और अब पूर्व क्रिकेटरों का ये कहना है इस बल्लेबाज के खेल में तकनीकी खामियां हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) अहमदाबाद में लगातार तीसरे टी20 में असफल रहे. इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज (India vs England) के पहले तीन मैचों में केएल राहुल सिर्फ एक रन बना पाए हैं.

तीसरे टी20 में भी खाता नहीं खोल पाए. इंग्लैंड ने तीसरे टी20 मैच में टॉस जीत कर पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया. तीसरे ओवर में उन्हें मार्क वुड (Mark Wood) ने शून्य पर बोल्ड कर दिया.

दूसरी बार शून्य पर आउट होने के साथ उनके नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी जुड़ गया है. इसी के साथ वह टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा बार शून्य पर आउट होने वाले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं.