पति के रूप में किरण को आमिर से थीं ये शिकायतें, तलाक के बाद पूर्व पत्नी ने गिनाई थीं उनकी कमियां

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने किरण राव के साथ दूसरी शादी की थी, दोनों का एक बेटा आजाद है। हालांकि, वर्ष 2021 में आमिर और किरण की राहें जुदा हो गईं। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया। तलाक के बाद अब दोनों अच्छे दोस्त हैं। आमिर और रीना की बेटी आयरा की शादी में भी किरण राव मौजूद रहीं। हाल ही में अभिनेता ने अपने तलाक के बारे में खुलकर बात करके हुए खुलासा किया कि उन्होंने किरण से पूछा था कि एक पति के रूप में उनमें क्या कमी हैं।

आमिर खान ने हाल ही में एक बातचीत के दौरान किरण राव से तलाक पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, ‘एक मजेदार चीज है। हम लोगों का तलाक अभी हुआ है, आप लोगों को पता ही है। एक दिन शाम को मैं बैठा हुआ था, मैंने किरण से पूछा कि क्या लगता है एक पति के रूप में मुझमें क्या कमी थी। अभी मैं अपनी जिंदगी में क्या सुधार कर सकता हूं।’

इसके बाद आमिर ने इसपर किरण राव से मिले फीडबैक का खुलासा करते हुए कहा, ‘उन्होंने कहा ‘कि हां, लिखो, बाकयदा मुझे कुछ प्वाइंट्स लिखवाए गए। आप बहुत बात करते हैं। आप किसी को बात नहीं करने देते, अपने ही प्वाइंट पर बात करते रहते हैं। उनमें से कुछ 15-20 प्वाइंट्स मैंने लिखे हुए हैं।

इसके अलावा हाल ही में जब आमिर खान से एक बातचीत के दौरान पूछा गया था कि तलाक के बाद वे किरण के साथ कैसे काम कर पा रहे हैं तो उन्होंने काफी शानदार जवाब दिया था। इस पर आमिर ने मजाक में कहा, ‘ये कोई डॉक्टर ने कहा है कि अगर तलाक हो जाता है तो आप फौरन दुश्मन हो जाते हैं?’

आमिर खान ने आगे कहा था कि वे खुद को खुशकिस्मत समझते हैं कि किरण राव उनकी जिंदगी में आईं और उनका जीवन सफर काफी शानदार रहा। वहीं, किरण ने कहा था कि उन्हें एक-दूसरे के साथ काम करने में मजा आता है। दोनों ने तलाक के बाद साथ में फिल्म ‘लापता लेडीज’ में काम किया है।