कियारा आडवाणी ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा सलमान खान के कहने पर बदला…

ऐसे में एक जैसा नाम होने के चलते काफी दिक्कत होगी। इसके बाद ही एक्ट्रेस ने अपना नाम बदलकर कियारा आडवाणी कर लिया था।एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया था कि फिल्म ‘अंजाना-अंजानी’ में प्रियंका के किरदार का नाम कियारा होता है।

 

वह उससे बेहद प्रभावित हुई थीं और उनके नाम पर अपना नाम रख लिया था। हालांकि अब उन्होंने आलिया को अपना अपना मिडिल नेम बना लिया है। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कियारा आलिया आडवाणी नाम से है।

लेकिन बहुत कम लोगों को पता होगा कि आज कियारा जिस नाम से जानी जाती हैं असल में उनका नाम पहले कुछ और ही था।दरअसल, कियारा आडवाणी का असली नाम आलिया आडवाणी है।

सलमान खान ने उन्हें अपना नाम बदलने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा कि आलिया भट्ट पहले से ही इंडस्ट्री में हैं और वह बड़ी स्टार बन चुकी हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने बहुत कम समय में अपने काम से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है। आज वह अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।

बिजनेसमैन परिवार से ताल्लुक रखने वाली कियारा का जन्म मुंबई में 31 जुलाई, 1992 में हुआ था। कियारा ने फिल्म फगली से बॉलीवुड से डेब्यू किया था और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।