खेसारी लाल यादव और अंतरा सिंह के इस गाने मचाया धमाल , इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल

आपको बता दें हाल ही में खेसारी का गाना गाना ‘चढ़ाईब डबल बोका’ (Chadhayib Double Boka ) रिलीज होते ही गदर मचा रहा था. गाने में बताया गया था कि खेसारी लाल दो लड़कियों के बीच फंस गए हैं.

 

दोनो उन्हें रिझाने में लगी हैं और अपनी तरफ खींच रही हैं और वो इतने परेशान हैं वहां से भाग जाना चाहते हैं. गाना लगातार इंटरनेट पर ट्रेंड कर रहा है.

ये सुपरहिट भोजपुरी सॉन्ग आज ही जेपी स्टार पिक्चर्स भोजपुरी (JP Star Pictures Bhojpuri) के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिलहाल इस गाने का ऑडियो जारी हुआ है. जल्द ही गाने का वीडियो भी जारी किया जाएगा. गाने के ऑडियो ने ही फिलहाल कमाल कर दिया है. रिलीज होते ही गाना वायरल हो रहा है.

गाने का म्यूजिक बनाया है छोट राउत (Chhot Raut) ने. इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं रजनीश (Ranjish) ने, जो दर्शकों के दिल को छू रहे हैं और काफी पसंद कर रहे हैं. गाने को कुछ ही घंटों में 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं और आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है.

हाल ही में सुपरस्‍टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का बवाल भोजपुरी गाना ‘प्यार परसो के कईल ना रहे’ (Pyar Parso Ke Kail Na Rahe ) ने इंटरनेट पर खूब धूम मचाई थी.

अब उनका नया गाना ‘डबल चोटी’ (Double Choti) रिलीज हुआ है जो तेजी से वायरल हो रहा है, गाने को खेसारी लाल और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है, जो रिलीज के साथ ही खासा पसंद किया जा रहा है.