करिश्मा कपूर ने शेयर किया ये वीडियो, देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हों मगर सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. इंस्टाग्राम पर करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) को लाखों लोग फॉलो करते हैं.

हाल ही में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें वीडियो शेयर कर जानकारी दी है कि जल्द ही वो कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में नजर आने वाली हैं. शो में करिश्मा कपूर अपनी पिता रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) के साथ नजर आएंगी. शो से जुड़ा हुआ एक डांस वीडियो करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे देखकर फैंस को करिश्मा के पुराने दिन याद आ गए.

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) इस वीडियो में कीकू शारदा के साथ फिल्म ‘जीत’ के मशहूर गाने ‘यारा ओ यारा’ पर धमाकेदार डांस करती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो की खास बात ये है कि कीकू शारदा ने इसमें सनी देओल का गेटअप लिया है ।

जो उन पर काफी जच रहा है. दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि हिट फिल्म जीत साल 1996 में रिलीज हुई थी. जिसमें करिश्मा के साथ ही सनी देओल सलमान खान नजर आए थे. इसके गाने भी सुपरहिट हुए थे.