करीना कपूर ने खोला ये बड़ा राज , बताया सैफ़ ने शादी से पहले कितनी बार किया…

करीना और सैफ़ की शादी 2012 में हुई थी। अब दोनों के बेटा तैमूर है। 2008 में आयी फ़िल्म टशन की शूटिंग के दौरान दोनों क़रीब आये और फ़िल्म पूरी होते-होते कपल बन गये थे।

इससे कुछ पहले ही करीना और शाहिद कपूर का ब्रेकअप हुआ था। करीना कपूर और सैफ़ अली ख़ान ने एजेंट विनोद में आख़िरी बार साथ काम किया था। इसके बाद करीना ने सैफ़ की हैप्पी एंडिंग में कैमियो किया था।

पिंक विला को दिये इंटरव्यू में करीना ने खुलासा किया कि सैफ़ ने उन्हें ग्रीस में प्रोपज किया था, मगर हां कहने से पहले उन्होंने दो बार इनकार कर दिया था। करीना ने कहा कि सैफ़ उन्हें बोलते थे, हमें शादी कर लेनी चाहिए।

उन्होंने मुझसे यह ग्रीस में कहा और फिर लदाख में भी कहा। उस वक़्त मेरा रिएक्शन ऐसा था कि मुझे नहीं मालूम, क्योंकि मैं तुम्हें इतना नहीं जानती।

हालांकि, यह इनकार नहीं था, लेकिन कुछ इस तरह था कि मैं तुम्हें ज़्यादा अच्छे से जानना चाहती हूं। सैफ़ से शादी को करीना ने अपने करियर का सबसे अच्छा फ़ैसला बताया।

करीना कपूर ख़ान दिसम्बर में अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ देने वाली हैं। इसी सिलसिले में मीडिया के साथ बातचीत में करीना ने अपनी लाइफ़ को लेकर दिलचस्प राज़ खोले हैं। करीना ने बताया कि सैफ़ अली खा़न के साथ शादी करने से पहले उन्होंने कितनी बार इनकार किया था।