शादी के 6 साल बाद भी ये एक्ट्रेस नही बन पाई मां, अब पति को छोड़कर…कर रही…

फिलहाल दोनों की शादी हुए 6 साल बीत चुका है. लेकिन अभी तक कोई औलाद नहीं है. पिछले कई महीनों से सरगुन रवि को छोड़कर अमेरिका रहने लगी है. सरगुन इंटरनेट पर अपनी एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है.
आपको बता दें कि फिलहाल रवि दुबे जमाई राजा- 2 सीरीज की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. सरगुन मेहता ने अब तक कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है और साथ ही पंजाब की कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी है. अब वह अपनी जिंदगी को खूब इंजॉय कर रही है
दोस्तों, हम जिस अभिनेत्री के बारे में बात करने जा रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सरगुन मेहता है. सरगुन मेहता इन दिनों अपनी रियल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है.
आपको बता दें कि फिलहाल सरगुन मेहता किसी शो का हिस्सा नहीं है. क्योंकि इन दिनों वह भारत में नहीं बल्कि अमेरिका में रहने लगी है. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल अकाउंट द्वारा दी है.
दोस्तों, सरगुन मेहता ने 2013 में अभिनेता रवि दुबे के साथ शादी की थी. 12/ 24 करोल बाग शो में इन दोनों की जोड़ी एक साथ नजर आई थी और उसके बाद से ही इन दोनों में प्यार हो गया था. पहली ही मुलाकात में दोनों ने एक दूसरे को दिल दे बैठे थे और दोनों ने शादी कर ली.
इस चैनल में आपका एक बार फिर से स्वागत है. दोस्तों, बॉलीवुड हो या टीवी जगत अभिनेता अभिनेत्रियां लव, अफेयर, शादी, तलाक को लेकर तो सुर्खियों में रहते ही हैं. लेकिन कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं.
जो शादी के अधिक दिन बीत जाने के बाद भी मां नहीं बन पाती हैं जिसके कारण भी सुर्खियों में रहती हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो शादी के 6 साल बाद भी मां नहीं बन पाई. चलिए जानते हैं उस अभिनेत्री के बारे में.