कन्हैया कुमार का हैरान कर देने वाला बयान , कहा – हनीमून मनाने के लिए भी…जाना पड़ता…

कांग्रेस में शामिल होने के बाद जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और फायर ब्रांड नेता कन्हैया कुमार ने बिहार में 2 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार शुरू किया.

कुशेश्वरस्थान और तारापुर विधानसभा सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव होने हैं और इसी कड़ी में शनिवार को कन्हैया कुमार तारापुर पहुंचे जहां पर उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी राजेश कुमार मिश्रा के लिए प्रचार प्रसार किया. कन्हैया 25 अक्टूबर तक तारापुर में मौजूद रहेंगे जहां पर वह कांग्रेस की नैया पार लगाने के लिए लगातार जनसंपर्क और जनसभाएं करेंगे.

बिहार उपचुनाव में तारापुर से प्रचार प्रसार का शंखनाद करने के दौरान कन्हैया कुमार ने तारापुर में आज तक से एक्सक्लूसिव बातचीत की जहां पर उन्होंने बताया कि इस उपचुनाव में वह बिहार में विस्थापन के मुद्दे को जोर-शोर से उठा रहे हैं.

नीतीश कुमार सरकार पर तंज कसते हुए कन्हैया ने कहा कि बिहार में हालात ऐसे हैं कि लोगों को रोजगार, शिक्षा इलाज के साथ-साथ हनीमून मनाने के लिए भी दूसरे राज्य जाना पड़ता है. “बिहार में लोगों को रोजी-रोटी, रोजगार शिक्षा, इलाज और यहां तक कि हनीमून मनाने के लिए भी दूसरी जगह जाना पड़ता है. विस्थापन एक बहुत बड़ा सवाल है बिहार में. बिहार में विकास किसी कुछ चक्कर में जाकर फंस गया है” कन्हैया कुमार ने कहा.